Funny Jokes For Santa Banta | संता-बंता मजेदार चुटकुले जोक्स इन हिंदी


"सांता बंता" नाम सुनते ही हमारे चेहरों पर हंसी का आलोक खिल जाता है। ये सांता बंता हिंदी जोक्स हिंदी भाषा में लोगों के बीच आम तौर पर सुने जाते हैं और व्यक्तिगत जीवन की हास्य दृष्टि से बढ़ते हैं। सांता और बंता दो मित्र होते हैं, जिनकी आपसी बातचीतें जोक्स और उनके परिपर्णता जीवन के चुटकुलों में बदल जाती हैं।। इन जोक्स में हास्य और मनोरंजन का एक अनोखा आलंब होता है, जिससे लोग दिनचर्या की थोड़ी सी थकान को दूर करते हैं। इन जोक्स का खास गुण है कि वे ज्यादातर छोटे गोलमोल घटनाओं के चार्मिक परिपेक्ष्य में होते हैं, जिनसे हर कोई सहजता से जुड़ सकता है।।

इस आर्टिकल में 100+ से भी अधिक शानदार संता बंता के जोक्स और चुटकुले हैं वो भी हिंदी में आप संता बंता के हिंदी चुटकुले पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे।



😆🤣संता: बंता, क्या तुमने कभी बिना बिल्डिंग के लिफ्ट ली होगी?

बंता: हां, एक बार गया था।

संता: वो कैसे..??

बंता: सीधा सीढ़ियाँ लेकर!!😸😹


😆🤣संता: बंता, तू इतनी देर क्यों आया?

बंता: ट्रैफिक में फंस गया था।

संता: और तू चल नहीं सकता??

बंता: नहीं, कार तो ट्रैफिक में थी!!🤣


संता: बंता, तूने अपनी गर्लफ्रेंड को क्यों छोड़ा?

बंता: उसने कहा, "तुम एक चुटकुला सुनाओ यार," और मैंने कहा, "मैं वही कर रहा हूँ_!"😸😹


🤣संता: बंता, अगर मैं तेरे पास 1000 रुपये दूं तो कितने मेरे पास रहेंगे??

बंता: 1000…

संता: अरे नहीं, जीरो रहोगे, क्योंकि तू 1000 रुपये से पिज़्ज़ा और कोल्ड ड्रिंक खरीदेगा!!


😸संता: बंता, क्या तेरी गर्लफ्रेंड आज भी गुस्सा है?

बंता: हां, पिछले साल से गुस्सा है।।

संता: क्या हुआ..?

बंता: उसने मुझसे बोला, "मुझे सरप्राइज़ दो," और मैं आज तक सरप्राइज़ ढूंढ रहा हूँ!!


😸😹संता: बंता, क्या तेरी नई बाइक पर हेलमेट पहनेगा?

बंता: नहीं यार, वो मेरे हेयरस्टाइल को ख़राब करेगा!

संता: तो फिर एक्सीडेंट के बाद हेयरस्टाइल ठीक रहेगा?🤩


😸संता: बंता, तू अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे इम्प्रेस करता है?

बंता: सिंपल, मैं उसको खुश रखता हूँ।

संता: वो तो ठीक है, लेकिन उसको खुश कैसे रखता है, वो बता!!😆


😸संता: बंता, तूने कभी किसी से प्यार किया है?

बंता: हां, एक बार किया था।

संता: कैसा महसूस हुआ?

बंता: जैसे के मम्मी के हाथ का खाना खाया हो!🤩

संता-बंता के मजेदार जोक्स इन हिंदी

—----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------




🤩🤣संता: बंता, तू इतनी देर से क्यों बैठा है?

बंता: ऑफिस में काम था, इसलिए थोड़ी देर हो गई।।

संता: काम तो काम है, पर कहीं तू ऑनलाइन शॉपिंग नहीं कर रहा है??😅


😸😹संता: बंता, तू किस से प्यार करता है, उसका नाम बता।।

बंता: वो क्या है ना, उसका नाम पासवर्ड है, जो हर किसी को पता नहीं चलना चाहिए!!🤣


संता: बंता, तेरी बेटी इतनी बुद्धिमान क्यों है?

बंता: क्योंकि उसका बाप है मैं!

संता: बंता, तू अपनी बीवी को "Google" क्यों कहता है?

बंता: क्योंकि वो हर सवाल का जवाब रखती है!!🤩


🤣संता: बंता, तूने अपनी बीवी को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दिया?

बंता: वज़न मशीन।।

संता: और उसने क्या कहा??

बंता: वो उसने कहा, "तो अब मैं तेरे साथ वेट मशीन पर चढ़ कर देखूं, तू कितना भारी है!_"


😸संता: बंता, तू हर बार शॉपिंग के लिए देर क्यों करता है?

बंता: क्योंकि मुख्य शॉपिंग सेंटर में एक दुकान पर जाता हूं और वहां "50% छूट" लिखा होता है, तो मैं सोचता हूं,, बाकी दुकानों पर भी देख लूं!!🤣


😆संता: बंता, तू अपने बॉस से कभी बहस क्यों नहीं करता?

बंता: क्योंकि मेरा बॉस खुद ही एक मजाक है!!


संता: बंता, तूने क्या सोचा वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को क्या गिफ्ट देना है?

बंता: सोच रहा हूं, उसको कैलेंडर दे दूं, ताकि वो डेट पर देर ना आए!!😅


😸😹संता: बंता, तेरे पास आजकल इतना टाइम कैसे मिलता है मीम्स देखने के लिए?

बंता: ऑफिस मीटिंग्स में, जब बॉस कुछ समझता है, मैं मीम्स देखता हूं ताकि मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे!


संता: बंता, तू फेसबुक पर इतना टाइम क्यों खर्च करता है?

बंता: क्योंकि वहां लोगों की जिंदगी इतनी दिलचस्प होती है, कि मेरी जिंदगी बोरिंग लगती है!!😅


😅😆संता: बंता, तेरी गर्लफ्रेंड कितनी प्यारी है?

बंता: वो तो मिठाइयों से भी मीठी है, क्योंकि उसने मुझे फ्रेंडज़ोन नहीं, डेज़र्ट ज़ोन में दाल दिया!!


संता: बंता, क्या तू कभी "संता-बंता" चुटकुले सुनता है??

बंता: हाँ, सुनता हूँ, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि वो संता और बंता क्यों इतने बेवकूफ़ होते हैं!!😆🤣


संता: बंता, अगर मैं 100 रुपये दे दूं और तू 200 रुपये दे दे, तो क्या हो जाएगा?

बंता: डबल क्रॉस!!😸😹


Funny Jokes In Hindi | संता-बंता जोक्स इन हिंदी

—----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------




😃संता: यार, मुझे इंग्लिश सिखाना है।

बंता: तो फिर जाओ अंग्रेजी में सीखने का।।

संता: नहीं, वहां तो फीस बहुत ज़्यादा है, क्या कोई स्थानीय तौर-तरीके बता सकता है??😃😁


😃😁संता: बंता, मैंने कल रात एक आदमी को सपना देखा।।

बंता: कैसा सपना था?

संता: वो आदमी मुझसे 1000 रुपए मांग रहा था।।

बंता: तो तूने क्या किया?

संता: मैंने उसे सपना ही समझा दिया!!😃


संता: बंता, तू तो डॉक्टर है, मुझे बहुत बड़ी समस्या है।।

बंता: क्या हुआ..?

संता: मेरे फोन में हर दो मिनट में बैटरी कम हो जाती है।।

बंता: तो बस एक काम कर, फोन के चार्जर से चिपका दे अपने पेयर में, तेरा पेयर भी चार्ज हो जाएगा!😃😁


😅😆संता: बंता, तू मुझसे बहुत बुद्धिमान है, मुझे कुछ सिखाओ।।

बंता: चलो, सुनो। सबसे पहले तो एक किसान का दिमाग चाहिए।

संता: हाँ, फ़िर?

बंता: अब उसके दिमाग को कोई भी काम में लगाओ, लेकिन कुछ न कुछ गड़बड़ तो होनी ही चाहिए!!😃


संता: बंता, क्या तेरी गर्लफ्रेंड है??

बंता: हां, है..

संता: तोह, उसको कैसी पसंद आती है?

बंता: वो जो मुझसे प्यार करती है, उसको मेरी हर आदत पसंद नहीं आती, और जो मुझसे नफ़रत करती है, उसको हर आदत पसंद नहीं आती!!😃😁


😅संता: बंता, मैंने किसी से लोन लिया है और अब मैं उसे मिल नहीं पा रहा हूं।

बंता: अरे, उसका फोन नंबर तो मुझे दे दे, मैं बता दूंगा कि तू कभी नहीं मिल सकता!


😃😁संता: बंता, मेरी बीवी हर वक्त शॉपिंग करती है, मैं क्या करूँ?

बंता: उसे एक आदमी की तरह समझो और नजरअंदाज करो।

संता: और फिर..?

बंता: और फिर देखो, कैसी खुद ही थक जाती है_!😃😁


संता: बंता, मुझे अपना वजन कम करना है।

बंता: तो क्यों ना तू एक दिन काम पर चला जाए?

संता: अरे, मैं वज़न कम करना चाहता हूँ, मज़दूरी नहीं!!



Santa Banta Jokes in Hindi | संता-बंता जोक्स 

—----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------




😅संता: बंता, मुझे पॉटी आने वाली है, क्या करू??

बंता: तुझे टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं है, बस बैठ जा और रिलैक्स हो जा।

संता: अरे, वो तो ठीक है, पर प्रॉब्लम ये है कि मैं तो ट्रेन में हूँ_!!😁🤣


😁संता: बंता, एक अच्छा सा काम मिल गया है, पर वो बहुत दूर है।

बंता: तो दिक्कत क्या है?

संता: अब मुझे हर रोज़ टाइम पे ऑफिस पूछना पड़ेगा।

बंता: हाँ, तोह..?

संता: अब तक तो मैं अपनी तिजोरी तक टाइम पर नहीं पहुँच सका!😅


संता: बंता, तुझे पता है, मैंने एक दिन बंदर से बात की।

बंता: क्या बोला उसने???

संता: कुछ नहीं, वो भी तो बंदर था, वो भी मुझसे कुछ नहीं बोला!😸😹


😃😁संता: बंता, मैंने एक नई डिक्शनरी खरीदी है।

बंता: वाह, कैसी है?

संता: डिक्शनरी तो अच्छी है, पर समस्या ये है कि उसमें कोई शब्द ही नहीं है_!


संता: बंता, तू हर बार परीक्षा में फेल क्यों हो जाता है?

बंता: अरे, यार, हर बार परीक्षा का नाम ही अलग होता है||😃😁


🤣संता: बंता, मेरे टूथपेस्ट में कुछ गड़बड़ है, स्वाद अजीब लग रहा है।।

बंता: तुझे टूथपेस्ट में गड़बड़ लग रही है? सच में यार, तू डेंटिस्ट बनना चाहता है!!


संता: बंता, तू तो इतना स्मार्ट है, कुछ बता ना, गर्लफ्रेंड को कैसे इम्प्रेस करो?

बंता: सिंपल, उससे इतना इम्प्रेस करो कि वो तुम्हें इम्प्रेस करने लगे!😅


😅संता: बंता, मैंने कल सपना देखा कि मैं एक करोड़पति बन गया।

बंता: वाह, क्या किया फिर..??

संता: सुबह-सुबह लॉटरी ख़रीदी, पर सपना ही टूटा_!!😃


😃😁संता: बंता, मैंने एक नया बिजनेस शुरू किया है।

बंता: क्या बिजनेस..?

संता: "मिस्त्री एक्सप्रेस," मैं लोगों के घर पर आके समोसे, पकौड़े, और चाय बनाता हूँ!

बंता: पर तेरे पास तो कोई खाना पकाने का हुनर ​​नहीं है!

संता: हां, इसीलिये एक्सप्रेस है, समोसे रेलवे स्टेशन से आते हैं!!😃😁


😅संता: बंता, मैंने सुना है कि मुस्कुराकर लोग ज्यादा लंबी उमर जीत सकते हैं।

बंता: तो फिर तू तो 100 साल का हो गया होगा, तू तो हमेशा हँसता रहता है!!😅


संता: बंता, मेरे जोड़ों में दर्द हो रहा है।।

बंता: डॉक्टर के पास जा, वो समझ देंगे।।

😅संता: नहीं, यार, मैं तो पहले ही पैसे की कमी में हूँ, डॉक्टर के पास जा कर और दर्द बढ़ जाएगा!_



संता बंता जोक्स इन हिंदी | Santa Banta Jokes

---------------------------------------—-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


😅संता: बंता, मैंने सुना है तेरे सारे दोस्त एक साथ मूवी देख रहे हैं।

बंता: हां, पर मुझे नहीं बुलाया।

संता: क्यों..??

बंता: क्योंकि उनको पता है, मैं पॉपकॉर्न खा जाऊंगा और इंटरवल में भूल जाऊंगा वापस आना!! 🤣


🤣संता: बंता, मैंने एक किताब लिखी है।

बंता: वाह, किस विषय में है..?

संता: "30 दिनों में वजन कैसे कम करें।"

बंता: तोह तूने खुद ट्राई किया??

संता: हां, मैंने 30 दिन से किताब लिखकर 10 किलो वजन बढ़ाया!!😃


संता: बंता, तू लड़कियों से बात कैसे करता है?

बंता: सिंपल, उनसे पूछो, "तुम्हारा व्हाट्सएप नंबर क्या है?" अगर वो देती है तो समझ जाओ, नहीं तो समझ जाओ!


🤣संता: बंता, मेरे दोस्त ने बोला कि वो 1 करोड़ रुपये खोता है।

बंता: क्या? कैसे?

संता: बस रोज़ सुबह उठ कर अपने बटुए में देखता है! 😄😂


😅😆संता: बंता, मैंने कल एक हेलीकॉप्टर खरीदा।

बंता: वाह, कैसा अनुभव था..?

संता: मस्त था, लेकिन लैंडिंग में थोड़ा मुश्किल हुआ, बालकनी पर क्रैश हो गया!!


संता: बंता, कुछ राज है जो मैं तुझसे शेयर करना चाहता हूँ।

बंता: बोल, मैं तेरा दोस्त हूं, मुझपर भरोसा कर।

संता: मैं चॉकलेट खाने के बाद दूसरी चॉकलेट खाने लगता हूँ!! 🤣


😅😂संता: बंता, मुझे नींद नहीं आ रही है।

बंता: तो क्यों ना एक बोरिंग किताब पढ़ कर सोने की कोशिश करो?

संता: वही तो कर रहा हूँ, तेरी आत्मकथा पढ़ रहा हूँ!!😂


संता: बंता, मैंने एक नया बिजनेस शुरू किया है - "इनविजिबल इंक का बिजनेस।"

बंता: कैसे..?

संता: बस पेपर पर कुछ लिख कर बेचता हूँ, और वो अदृश्य हो जाता है!!😅


😸😹संता: बंता, मैंने जिम ज्वाइन किया है।

बंता: सच? कितने दिन से जा रहा है..??

संता: अभी तक तो मैंने प्रवेश शुल्क का भुगतान कर दिया है, अब सोच रहा हूं कि वास्तविक जिम कब ज्वाइन करूंगा! 😄😂


संता: बंता, मेरे बॉस ने मुझे प्रमोशन दिया है!!

बंता: वाह, किस पोजीशन पर??

संता: एक नई कुर्सी!!😃


😅संता: बंता, मेरी बीवी मुझसे हर वक्त लड़ती रहती है।

बंता: अरे, तू उसे खुश रखने के लिए कुछ स्पेशल क्यों नहीं करता..??

संता: हां, मैं तो सोच रहा हूं उस पर विशेष ध्यान देने के लिए एक कामवाली रखू!!😄😂


😂संता: बंता, मैंने सुना है तुझे स्विमिंग आती है।

बंता: हां बिल्कुल..

संता: तो फिर बता, एक गिलास पानी के बिना तैरना कैसा लगता है_!🤣