Husband Wife Non Veg Jokes in Hindi | Husband Wife Comedy Jokes 

Husband Wife Non Veg Jokes in Hindi | Husband Wife Comedy Jokes

😸😹पति: क्या तुम सुखी वैवाहिक जीवन का रहस्य जानती हो??

पत्नी: नहीं, ये क्या है?

पति: भूल जाओ, मुझे भी नहीं पता!!😅


पत्नी: तुम कभी मेरी बात क्यों नहीं सुनते?

पति: क्योंकि मैंने तुमसे शादी की है, कोई ऑडियोबुक नहीं!😅


पति: मैं तुम्हें किसी भी चीज़ से ज़्यादा प्यार करता हूँ।

पत्नी: आपके स्मार्टफोन का क्या हुआ?

पति: ठीक है, तुमने मुझसे कभी भी अपना स्मार्टफोन डिशवॉशर में डालने के लिए नहीं कहा!😸😹


😆पत्नी: तुम्हें क्या लगता है मैं सुन्दर हूँ या कुरूप??

पति: तुम दोनों हो.

पत्नी: तुम्हारा क्या मतलब है?

पति: तुम बहुत बदसूरत हो!!


पति: अगर मैं सुन रहा हूँ तो तुम मुझसे हमेशा क्यों पूछती हो?

पत्नी: क्योंकि तुम नहीं हो!!


🤩🤣पत्नी: आज क्या कर रहे हो??

पति: कुछ नहीं.

पत्नी: तुमने कल ऐसा किया था.

पति: अभी मेरा काम ख़त्म नहीं हुआ!


🤣पति: क्या तुमने उस आदमी के बारे में सुना जिसने कैलेंडर चुराया?

पत्नी: नहीं, क्या हुआ?

पति: उसे 12 महीने मिले!!😆


😅पत्नी: तुम हमारी सालगिरह क्यों भूल जाते हो?

पति: ऐसा नहीं है कि मैं भूल जाता हूँ, बात सिर्फ इतनी है कि मुझे तारीख कभी याद नहीं रहती!😸😹


पति: चलो साथ में डाइट पर चलते हैं।

पत्नी: क्यों? हमें क्या दिक्कत है?

पति: कुछ नहीं, मैं बस यही चाहता हूँ कि हम प्यार में डूबे दो मोटे लोग बनें!🤩🤣


😅पत्नी: मुझे लगता है मैं आज शॉपिंग करने जाउंगी. क्या आप आना चाहते हैं?

पति: मैं शॉपिंग करने क्यों जाऊंगा? मेरे लिए तुम्हें यह करना होगा!🤣


पति- पत्नी के जोक्स | Husband Wife Jokes in Hindi

—---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------



पति- पत्नी के जोक्स | Husband Wife Jokes in Hindi

🤩🤣पति: हम अब कभी बाहर क्यों नहीं जाते?

पत्नी: प्रिये, हम बाहर जाते हैं।

पति: हाँ, लेकिन केवल किराने का सामान खरीदने के लिए!🤣


😆पत्नी: तुम हमेशा मुझसे बहस क्यों करते हो?

पति: मैं हमेशा बहस नहीं करता। यह सच नहीं है!

पत्नी: हाँ, आप करते हैं।

पति: नहीं, मैं नहीं!


🤩🤣पति: क्या तुमने मेरा नंबर अपने फोन में 'हैंडसम' नाम से सेव किया था?

पत्नी: नहीं, मैंने इसे 'गधा' नाम से सेव किया है।।

पति: क्यों गधा..?

पत्नी: क्योंकि यह हर बार अपने आप सही होकर हैंडसम हो जाता है!!


🤣पत्नी: क्या तुम मुझे अपनी कार से भी ज्यादा प्यार करते हो??

पति: बिल्कुल प्रिये..

पत्नी: आपकी मोटरसाइकिल का क्या हुआ??

पति: ठीक है, तुमने मुझसे कभी अपनी मोटरसाइकिल गैरेज में रखने के लिए नहीं कहा!!😅


पति: मैंने अपनी पत्नी से कहा कि वह अपनी भौहें बहुत ऊंची कर रही है।

दोस्त: उसने क्या कहा??

पति: वह हैरान लग रही थी!!🤩🤣


पत्नी: मैंने तुमसे कहा था कि मुझे सुबह 7 बजे जगा देना!

पति: क्यों? आप 6:30 बजे ही जाग चुके थे, सोच रहे थे कि मैंने आपको क्यों नहीं जगाया!


😸😹पति: जब तुम्हारा दिन ख़राब चल रहा हो तो तुम मुझे क्यों नहीं बताती?

पत्नी: क्योंकि मैंने तुमसे अच्छे या बुरे के लिए शादी की है, और मैं जानती हूँ कि तुम इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते!!


🤣पत्नी: क्या तुम मुझसे उतना ही प्यार करते हो जितना तब करते थे जब हमारी शादी हुई थी?

पति: बिल्कुल, डार्लिंग. बात बस इतनी है कि उस समय हम दोनों पागल थे और अब हममें से केवल एक ही पागल है!!


पति: क्या मैं अपनी पत्नी को कॉल कर सकता हूँ?

🤩इंस्पेक्टर: ज़रूर, आगे बढ़ो।।

पति: हेलो प्रिये, मैं पुलिस स्टेशन में हूं। वे मुझे कॉल करने दे रहे हैं.🤣


Husband Wife Non Veg Jokes in Hindi

—---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


Husband Wife Non Veg Jokes in Hindi


🤩🤣पत्नी: अगर मैं मर जाऊं तो क्या तुम दूसरी शादी करोगे?

पति: बिल्कुल नहीं! मैं फिर से कुंवारा हो जाऊंगा..😸😹


😸😹पत्नी: आज हमारी शादी की सालगिरह है. आप कैसे जश्न मनाना चाहते हैं??

पति: आइए जश्न मनाएं जैसे हमने तब मनाया था जब हम डेटिंग कर रहे थे।

पत्नी: ठीक है, तो मैं रात के खाने का भुगतान कर दूंगी और तुम अपने माता-पिता के घर जा सकते हो।।😆


पति: तुम हमेशा मुझसे मेरी राय क्यों पूछती हो लेकिन कभी उस पर अमल क्यों नहीं करती?

पत्नी: ओह, प्रिय, मैं सिर्फ आपकी राय सुनना चाहती हूं इसलिए मुझे पता है कि क्या नहीं करना है!🤣


😆पत्नी: तुम मेरे लिए कभी फूल क्यों नहीं खरीदते?

पति: मुझे लगा कि हम सहमत हैं, तुम्हें फूल पसंद नहीं हैं। आपके पास आभूषण होंगे!

पत्नी: तुमसे यह किसने कहा?

पति: कोई नहीं, मैंने अभी क्रेडिट कार्ड का स्टेटमेंट सुना है।🤩🤣


पति: मुझे नहीं पता तुम ब्रा क्यों पहनती हो; आपके पास इसमें डालने के लिए कुछ भी नहीं है।

पत्नी: तुम कच्छा पहनते हो ना?


🤣पत्नी: आप मुझे एक शब्द में कैसे वर्णित करेंगे?

पति: बिल्कुल सही.

पत्नी: ओह, तुम बहुत प्यारे हो!

पति: नहीं, मेरा मतलब था कि तुम इस बात का आदर्श उदाहरण हो कि मुझे अकेला क्यों रहना चाहिए।🤩🤣


🤣पति: आज मुझे एक ट्रॉफी मिली, देखो!!

पत्नी: यह तो अच्छा है प्रिये. वह किसके लिए है??

पति: अब तक की सबसे खूबसूरत, अद्भुत, अद्भुत पत्नी से शादी करने के लिए!!

पत्नी: ओह, तुम्हें फिर से दूसरा स्थान मिला, है ना??🤣


😆पत्नी: अगर तुम्हें मुझमें और अपने स्मार्टफोन में से किसी एक को चुनना हो तो तुम किसे चुनोगे?

पति: तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ बेबी। मुझे आपकी बहुत याद आएगी, लेकिन मैं अपना स्मार्टफोन चुनूंगा।

पत्नी: मुझे पता था!!

पति: चिंता मत करो, तुम अब भी मेरे लैपटॉप के बाद दूसरे नंबर पर आओगी।।

पत्नी: तुम हमेशा नींद में बात क्यों करते हो..??

पति: मैं जागते हुए ही नींद में बात करता हूँ।।


🤣पति: मेरे पास एक खुशहाल शादी का राज़ है।

पत्नी: यह क्या है??

पति: राज़ भूल जाओ और माफ़ी मांग लो..


Pati Patni Ke Hindi Jokes | पति- पत्नी के जोक्स

—---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


Pati Patni Ke Hindi Jokes | पति- पत्नी के जोक्स

😅🤩पत्नी: तुम फिर हमारी सालगिरह भूल गये!

पति: नहीं, मैंने नहीं किया. मैं उस दिन का जश्न नहीं मनाना चाहता था जो मैंने अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती की थी।।🤣


🤩🤣पति: तुम्हें हमेशा इतने सारे सवाल क्यों पूछने पड़ते हैं?

पत्नी: मैं बस तुम्हें और अच्छे से जानना चाहती हूँ।

पति: मैं उतना दिलचस्प नहीं हूँ; आप मुझे वर्षों से जानते हैं!!


पत्नी: तुम मेरी बात कभी नहीं सुनते!!

पति: सॉरी, तुमने क्या कहा??😅


पत्नी: मैंने तुमसे एक साधारण काम करने को कहा था - कूड़ा बाहर निकालो!!

पति: और मैंने तुमसे मुझसे शादी करने के लिए कहा था, तो मुझे लगता है कि हम दोनों के कुछ अनुत्तरित अनुरोध हैं।😅


🤣पत्नी: क्या तुम बाथरूम का रिसाव ठीक कर सकते हो??

पति: ज़रूर, मैं एक प्लम्बर को बुलाता हूँ।

पत्नी: तुम्हें एक नौकर होना चाहिए!!

पति: और तुम्हें स्वतंत्र होना चाहिए था, लेकिन हम यहाँ हैं।।🤣


😅पत्नी: तुम्हें पता है, तुम बिल्कुल एक शब्दकोष की तरह हो।

पति: वाह, धन्यवाद! मैं ज्ञान से भरपूर हूं..

पत्नी: नहीं, आप सिर्फ दोहराव वाले और उबाऊ हैं।।🤣


पति: मैं तुम्हारे साथ ईमानदार रहूँगा, प्रिये। मैं वह नहीं सुन रहा था जो आप कह रहे थे।

पत्नी: ठीक है; यह एक ऐसा कौशल है जिसे आपने वर्षों में सिद्ध किया है।।


🤩पत्नी: क्या आप वाकई डायपर बदलना जानते हैं??

पति: बिल्कुल! मैंने इसे टीवी पर देखा है।।

पत्नी: ओह, बढ़िया. हमारे बच्चे से रिमोट कंट्रोल जैसी गंध आने वाली है।

पति: क्या तुम निर्माण के बारे में कोई चुटकुला सुनना चाहती हो??

पत्नी: ज़रूर!!

पति: क्षमा करें, मैं अभी भी इसे बना रहा हूं।।


पत्नी: तुम हमेशा अपना फोन बाथरूम में क्यों ले जाते हो??

पति: ठीक है, कभी-कभी मुझे बैकअप के लिए फोन करना पड़ता है।।😅


🤣पति: क्या तुमने इस खाने में लहसुन डाला था??

पत्नी: नहीं, क्यों??

पति: ओह, मैं तो बस सोच रहा था कि यह इतना मसालेदार क्यों है।


Husband Wife Comedy Jokes | पति- पत्नी के जोक्स

—---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


😅पत्नी: क्या आप सिंक के नीचे इस रिसाव को ठीक कर सकते हैं?

पति: क्या मैं प्लम्बर जैसा दिखता हूँ?

पत्नी: अच्छा, क्या मैं ऐसी दिखती हूँ जैसे मैं बिना लहसुन के खाना बनाती हूँ?🤩🤣


पति: मुझे आज काम पर प्रमोशन मिला है।

पत्नी: बहुत बढ़िया! तो, क्या अब आप घर के काम में मदद करने जा रहे हैं??

पति: चलो बहकावे में मत आओ..


😹पत्नी: क्या तुम मुझे फुटबॉल से भी ज्यादा प्यार करते हो?

पति: बिल्कुल, प्रिये। फ़ुटबॉल केवल 90 मिनट तक चलता है; तुम मेरे जीवन में हमेशा के लिए हो.


पति: तुम अपने रूप-रंग को लेकर इतनी आसक्त क्यों हो?

पत्नी: ये मैंने तुमसे सीखा है, हर आईने में खुद को परखना!!😸😹


🤩🤣पत्नी: क्या तुम्हें याद है जब हम सारी रात जागकर बातें करते थे??

पति: हाँ, और देखो इसने हमें कहाँ पहुँचा दिया - अब हम रात 9:00 बजे से पहले भी नहीं रह सकते।


पति: मैंने तुमसे आज कुछ महत्वपूर्ण बात याद दिलाने के लिए कहा था।

पत्नी: मैंने तुम्हें याद दिलाया था.

पति: कब..??

पत्नी: मेरे सपने में.🤣


😹पत्नी: मेरा फ़ोन नहीं मिल रहा. क्या आप इसे मेरे लिए बुला सकते हैं??

पति: ज़रूर, यह यहाँ है। यह आपके पर्स के ठीक बगल में था।

पत्नी: ओह, धन्यवाद. यह अपने आप ही चला गया होगा.

पति: तुम हमेशा तैयार होने में इतना समय क्यों लगाती हो?

पत्नी: क्योंकि मुझे तुम्हारे लिए परफेक्ट दिखना है..

पति: ठीक है, तुमने अब तक कई बार पूर्णता हासिल की है।🤣


🤣पत्नी: तुम फ्रिज की तरफ क्यों घूरते रहते हो?

पति: मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या कोई जादुई चीज़ सामने आएगी जिसे मैं खाना चाहता हूं।


पति: क्या तुम मेरे लिए सैंडविच बना सकती हो?

पत्नी: पूफ़! तुम एक सैंडविच हो..


🤣पत्नी: तुम मेरा जन्मदिन फिर भूल गए, है ना??

पति: नहीं, मैं तो हर साल भूलकर तुम्हें आश्चर्यचकित करना चाहता था। 😆🤣



Husband Wife Non Veg Jokes in Hindi

—---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


😅पति: मुझे अपने मोज़े नहीं मिल रहे।

पत्नी: क्या तुमने कपड़े धोने की टोकरी चेक की है??

पति: वे वहां क्यों होंगे..??

पत्नी: क्योंकि आपने उन्हें कभी हैम्पर में नहीं रखा!!


पत्नी: जब मैं बूढ़ी और झुर्रियों वाली हो जाऊंगी तो क्या तुम मुझसे प्यार करते हो??

पति: बिल्कुल, मैं करता हूँ! मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ जब मैं आधी नींद में होता हूँ और टीवी का रिमोट नहीं ढूंढ पाता हूँ।। 😆🤣


🤩🤣पति: जब तुम गुस्से में होती हो तो मुझे बताती क्यों नहीं_??

पत्नी: क्योंकि मैं चाहूंगी कि तुम इसका पता लगाओ और थोड़ा कष्ट उठाओ।।😅


पत्नी: तुम बहुत जोर से खर्राटे लेते हो; सोना असंभव है!!

पति: वह खर्राटे नहीं ले रहा; यह तुम्हें लोरी सुनाने का मेरा तरीका है।।


😅पति: मैं कल एक नया आहार शुरू करने जा रहा हूँ।।

पत्नी: आज से शुरुआत क्यों नहीं करते..??

पति: आज का दिन जंक फूड को अलविदा कहने का है।।


पत्नी: मैं इस ड्रेस में कैसी लग रही हूँ??

पति: तुम अद्भुत लग रही हो!!

पत्नी: बहुत बढ़िया, लेकिन मैंने अभी तक तुम्हें ड्रेस भी नहीं दिखाई है।।🤣